Accident : झांसी के मऊरानीपुर के भाजपा नेता की कार डीसीएम में घुसी, चार घायल

0
- कानपुर के गुजैनी हाईवे पर घने कोहरे की वजह से वाहन नहीं दिखाई पड़ने से पीछे से जा टकराई

 प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर 

सर्दियों में शीतलहर और कोहरे का कहर जहां आमजन की दुश्वारियां बढ़ा रहा है। वहीं, सड़क हादसों की संख्या में बेहिसाब वृद्धि हो रही है। बुधवार भोर कानपुर के गुजैनी हाईवे पर घने कोहरे की वजह से तेज रफ्तार स्कार्पियो सड़क किनारे खड़ी डीसीएम से जा टकराई। हादसे में स्कार्पियो सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने आसपास रहने वालों की मदद से घायलों को निकाल कर जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के हैलट अस्पताल भेजा है। स्कार्पियो सवार झांसी के मऊरानीपुर से लखनऊ जा रहे थे। वाहन में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मंडल अध्यक्ष की पट्टी लगी हुई है।

झांसी जिले के मऊरानीपुर निवासी चार युवक स्कार्पियो से लखनऊ जा रहे थे। रास्ते में कानपुर के पास घने कोहरे में स्कार्पियो चालक डीसीएम से जा टकराया। इस हादसे में स्कार्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त
हो गई।

वाहन में सवार चिमदवारा गांव निवासी पंकज पटेल, मऊरानीपुर थाना क्षेत्र निवासी बृजेंद्र स्यावरी व रूपाधमना गांव निवासी धर्मेंद्र पटेल एवं मऊरानीपुर के झाकरी थाना क्षेत्र के संतोष कुशवाहा घायल हो गए। सभी घायलों को कानपुर के जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के हैलट अस्पताल में प्राथमिक उपचार हो गया है। सभी घायलों खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं। इसमें बृजेंद्र स्यावरी को ज्यादा चोटें आईं हैं । संतोष कुशवाहा व धर्मेंद्र पटेल को फैक्चर हो गया। पंकज पटेल को सर में मामूली चोट आईं हैं।
 
हादसा सुबह 4:00 बजे कोहरे की वजह से हुआ है। अस्पताल से सभी घायलों को छुट्टी दे दी गई है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top