Sitapur Update : बरेली की युवती को सीतापुर में जलाने में पांच गिरफ्तार

0

  • मुख्य आरोपी के माता-पिता व भाई को पुलिस ने साजिश में शामिल होने पर दबोचा

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, सीतापुर


बरेली की युवती को जिले पिसावां थाना क्षेत्र के देवकली गांव के समीप पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले में सीतापुर पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रताप समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रताप एवं उसके दोस्त कौशल को पुलिस ने शाहजहांपुर के रोजा इलाके से पकड़ा है। इस मामले में प्रताप के पिता बुधपाल, मां कलावती एवं भाई मंगल को गिरफ्तार किया गया है। 


पुलिस का दावा है कि ये तीनों आरोपी महिला की हत्या के प्रयास की साजिश में शामिल रहे हैं। साथ ही अभियुक्तों को शरण देने के आरोपी भी हैं।


50-50 हजार का इनाम


एएसपी दक्षिणी के मुताबिक पुलिस की पकड़ से दूर मुख्य आरोपी प्रताप और उसके सहयोगी कौशल के विरुद्ध बुधवार देर शाम आइजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।


यह है घटनाक्रम


सोमवार रात देवकली गांव के पास गन्ने के खेत में युवती को जिंदा जलाकर प्रताप व कौशल ने मारने की कोशिश की थी। ग्रामीणों के समय पर पहुंचने की वजह से दोनों आरोपी युवती को जलते हुए छोड़कर बाइक से भाग निकले थे। मामले की गंभीरता काे देखते हुए सीतापुर पुलिस ने तीन टीमें बनाईं थीं, जो शाहजहांपुर व बरेली में डेरा डाले थीं। बुधवार दोपहर दो बजे के दौरान जब प्रताप ने अपना मोबाइल फोन ऑन करके रोजा मंडी के एक सब्जी विक्रेता से बात की थी। बस सर्विलांस पर इसकी ट्रेसिंग होते ही पुलिस ने सब्जी विक्रेता को उठा लिया। इस तरह पुलिस प्रताप एवं कौशल तक पहुंचने में कामयाब हुई।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top