Sanjay Dutt : जल्द ठीक हो जाएंगे संजय दत्त, इलाज का अच्छा असर

0

प्रारब्ध फीचर डेस्क, लखनऊ


बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फेफड़े के कैंसर यानी Lung Cancer से जंग लड़ रहे हैं। खबर यह है कि उन पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक वीडियो के जरिए पुष्टि की थी कि उन्हें कैंसर है। जल्द ही ठीक हाेने की बात कही थी।


उनके परिवार के एक सदस्य ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि इस प्रकार की खबर थी कि उनका जीवन छह महीने ही है लेकिन ऐसी कोई बात नहीं थी। उनके फेफड़े के कैंसर से पीड़ित होने का पता चला था। बीमारी का पता चलने के बाद उनका इलाज मुंबई में शुरू कर दिया गया। उन पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है।



उन्होंने बताया कि संजय अपनी जांच के लिए गए थे। उनकी रिपोर्ट अच्छी आई है। भगवान की कृपा और सब लोगों की दुआओं के साथ इलाज का अच्छा असर हो रहा है।

संजय दत्त का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। वह अपने परिवार और बच्चों से मिलने दुबई गए थे, जहां 10 दिन समय बिताने के बाद पिछले महीने ही मुंबई आए हैं।


वहीं, कई रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि संजय दत्त की तबीयत में काफी सुधार है। हाल ही में उन्होंने कहा था कि वो नवंबर से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।


संजय दत्त का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह मीडिया कर्मियों से कह रहे थे, 'अभी मैं बीमार नहीं हूं, ऐसा मत लिखना।'


संजय दत्त आखिरी बार "सड़क 2" में दिखे थे। 61 साल के संजय दत्त ने 150 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। संजय दत्त 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जहां उनके कुछ टेस्ट हुए थे। 11 अगस्त को उनके फेफड़ों के कैंसर की बीमारी की बात सामने आई थी। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top