Khas Khabar : नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने रचाई शादी

0

प्रारब्ध फीचर डेस्क, लखनऊ


सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी कर ली है। यह शादी दिल्ली के उत्तम नगर के एक गुरुद्वारे में शनिवार दोपहर हुई। शादी की रस्म के बाद पति-पत्नी एयरोसिटी स्थित होटल जे डब्ल्यू मैरियट पहुंचे, जहां दोनों पक्षों के करीबी दोस्त एवं रिश्तेदार मौजूद थे। सभी ने नव युगल को शुभकामनाएं दीं। अाएं देखें नेहा और रोहनप्रीत का वेडिंग एलबम।


शादी में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। तस्वीरों में आप देखेंगे कि दोनों ने एक ही कलर के आउटफिट्स पहने हैं। नेहा ने जहां क्रीम कलर का लहंगा पहना है। वहीं रोहनप्रीत ने भी इसी कलर की शेरवानी पहनी है।


दोनों की शादी से फैंस काफी खुश हैं। सभी कमेंट्स कर बधाई दे रहे हैं। नेहा और रोहनप्रीत के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। नेहा और रोहन की गुरुद्वारा वेडिंग के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं।


शादी से पहले नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की हल्दी और संगीत (Neha Kakkar Sangeet) से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए।



नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर लंबे समय से बज था। दोनों पहले ही सगाई कर चुके हैं। उनकी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं। 


नेहा कक्कड़ ने हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था, 'NehuPreet की हल्दी सेरेमनी।' इस तस्वीर में नेहा कक्कड़ पीली साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं थीं।


नेहा ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपने और रोहन के रिश्ते पर मुहर लगाई थी। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसके कैप्शन में लिखा था- तुम मेरे हो।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top