Breaking News : दिल्ली के अस्पताल में सरधना विधायक का धरना

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, नईदिल्ली

उत्तर प्रदेश के मेरठ की विवाहित महिला की दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव नहीं मिलने से परेशान परिजनों ने सरधना के विधायक से शिकायत की थी।


शुक्रवार दोपहर भाजपा विधायक संगीत सोम अस्पताल के शव गृह के बाहर धरने पर बैठे। सोम ने कहा कि दिल्ली में न्याय व्यवस्था ध्वस्त है। सरकारी अधिकारी आरोपियों के पक्ष में खड़े हैं। पीड़ित परिवार को बेटी का शव तक नहीं दिया जा रहा। उनका कहना था कि शव का पोस्टमार्टम और आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक वह परिवार के साथ धरने पर बैठे रहेंगे।

मूल रूप से सरधना निवासी विवाहिता मेघा जैन की 10 अक्टूबर को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मेघा की शादी वर्ष 2014 में शाहदरा के पंचशील गार्डन में रहने वाले रोहित जैन से हुई थी। मेघना मानसरोवर गार्डन स्थित केंद्रीय स्कूल में शिक्षिका थी।


मेघा के स्वजनों का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज को लेकर मेघा को प्रताड़ित करते थे। 10 अक्टूबर को ससुराल वालों ने उन्हें फोन करके सूचना दी कि मेघा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। वह मेघा के घर पहुंचे, लेकिन कोई नहीं मिला। इसके बाद वह जीटीबी अस्पताल के शवगृह पहुंचे।


पीड़ित परिवार का आरोप है मेघा की हत्या की गई है। उन्हें उनकी बेटी का शव तक नहीं दिखाया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि शाहदरा के एसडीएम ससुराल पक्ष के साथ मिले हुए हैं। परिवार के बयान तक दर्ज नहीं कर रहे हैं। एक सप्ताह होने वाला है, लेकिन शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया गया। उन्होंने कई जगह मदद की गुहार लगाई। अंत में विधायक संगीत सोम के पास पहुंचे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top