Breaking News : पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को कोरोना

0

  • पत्नी साधना गुप्ता भी कोरोना पॉजिटिव, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा इलाज


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव एवं उनकी पत्नी साधना गुप्ता कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। दोनों को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सांस लेने में तकलीफ होने पर जांच कराई गई तो कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। 


समाजवादी पार्टी की ओर से बयान जारी कर इसकी जानकारी दी गई है। बताया गया कि मुलायम सिंह में किसी तरह के कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण भी नहीं हैं। 


उनके ज्येष्ठ पुत्र एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया कि पिता के स्वास्थ्य की स्थिति जानने के लिए वे निरंतर चिकित्सकों के संपर्क में हैं। उन्होंने यह भी बताया कि मुलायम सिंह की हालत अभी स्थिर है।


80 साल के हो चुके मुलायम सिंह को अक्सर पेट में दर्द की शिकायत रहती है। हाल के दिनों में कई बार वो अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं। इसी साल मई में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। पेट में दर्द की शिकायत के बाद मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।


पीएल पुनिया भी कोरोना संक्रमित


उत्तर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया भी कोरोना हो गया हैं। उन्हें गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीएल पुनिया राज्यसभा के सांसद हैं। हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अनुज अग्रवाल ने बताया कि हाल ही में पीएल पुनिया छत्तीसगढ़ के दौरे पर थे। वहां उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण के शुरुआती लक्षण आने पर टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दिल्ली आकर उन्होंने राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भी कोविड-19 टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top