Bihar election 2020: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बिगड़े बोल- राजद सत्ता में आई तो बिहार में पनाह लेंगे आतंकी

0

प्रारब्ध चुनाव डेस्क, पटना


बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए रैलियों का दौर शुरू है। चुनावी रैलियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है।

बिहार के वैशाली जिले के महनार विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की चुनावी सभा का बयान वायरल हो रहा है। जिसमें वह राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की सरकार बनने पर कश्मीर के आतंवादियों के बिहार में पनाह लेने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं।


वायरल वीडियो सोमवार, 12 अक्तूबर का है जिसमें जदयू के प्रत्याशी उमेश कुशवाहा के नामांकन के बाद महनार के आरपीएस कॉलेज में जनसभा को संबोधित करते हुए उजियारपुर के सांसद नित्यानंद राय बोल रहे हैं। नित्यानंद राय ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 'बिहार में अगर राजद की सरकार बनी तो कश्मीर में जिस आतंकवाद का हम सफाया कर रहे हैं, वो बिहार की धरती पर पनाह लेंगे।


केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बयान को बिहार की विपक्षी पार्टियों ने मुद्दा बना दिया है। कांग्रेस नेता संतोष कुमार ने कहा है कि ऐसे मंत्री को केंद्र सरकार को तत्काल बर्खास्त करना चाहिए। राष्ट्रपति अविलंब इसे संज्ञान लें। भाजपा नेता चुनावी प्रक्रिया को दूषित करने की कोशिश कर रहे हैं।


वहीं, आरजेडी प्रवक्ता अनवर हुसैन ने कहा है कि भाजपा नेता बौखलाहट में ऐसे बयान दे रहे हैं। तेजस्वी यादव सकारात्मक बातें कर रहे हैं। युवाओं को रोजगार दिलाने की बात कर रहे हैं जबकि भाजपा नफरत फैलाने की बात कर रही है।


भाजपा ने नित्यानंद राय का बचाव किया है। भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि बिहार आतंकियों के सॉफ्ट टारगेट पर रहा है। प्रधानमंत्री की पटना में हुई रैली पर भी आतंकियों ने हमला किया। इसमें कोई दो राय नहीं है कि तेजस्वी और राजद की सरकार बनने पर आतंकी बिहार में पनाह लेंगे।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top