Big News : राजस्थान का ठेकेदार मुरादाबाद में गायब

0

अपहरण की आशंका

  • काम के सिलसिले में निकले थे, लौट कर नहीं आए घर
  • प्रतिद्वंदी ठेकेदारों पर अपहरण करने का जता रहे शक

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, मुरादाबाद


घर से मजदूरों का भुगतान करने निकला राजस्थान का ठेकेदार गायब है। परिवारी जन अपहरण की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने गुरुवार देर शाम गुमशुदगी दर्ज की है। अधिकारी अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।


राजस्थान के करौली जिले के शिकारगंज निवासी लाखन सिंह घरों में पत्थर लगाने का काम करते हैं। वर्ष 2018 से नया मुरादाबाद के सेक्टर-14 में किराए में कमरा लेकर रह रहे हैं। लाखन के छोटे भाई उदय सिंह ने बताया कि मिडटाउन क्लब के पास एक मकान में पत्थर लगाने का काम चल रहा है। मजदूरों को भुगतान करने के लिए भाई लाखन बुधवार दोपहर 12 बजे नया मुरादाबाद से रामगंगा विहार गए थे। शाम पांच बजे काम पूरा करने के बाद घर के लिए निकले थे। भाई ने फोन पर बताया था कि काम के सिलसिले में किसी ने फोन करने मिडटाउन क्लब के पास मिलने के लिए बुलाया है। इसके बाद से वह लापता हैं। उनका मोबाइल भी बंद है। देर रात घर नहीं लौटे तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने 24 घंटे बाद शिकायत दर्ज करने की बात कहकर वापस दिया था। वहीं, गुरुवार को जब भाई वापस नहीं आए तो फिर थाने गए। देर शाम पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है।


काम मिलने से स्थानीय ठेकेदार थे परेशान


उनके भाई का आरोप है कि दुश्मनी के चलते वह राजस्थान को छोड़कर यहां काम करने आए थे। दो सालों में उन्हें इतना काम मिलने लगा था कि कुछ स्थानीय लोग दुश्मनी रखने लगे थे। आशंका है कि जो ठेकेदार उनसे दुश्मनी मानते थे। उन्होंने अपहरण कराया होगा। उन्होंने एक व्यक्ति पर शंका व्यक्त की है।


गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर ली है। परिवारी जन एवं उनके साथ काम करने वालों से पूछताछ की जा रही है। लापता का पता लगाया जा रहा है।

  • अमित कुमार आनंद, एसपी सिटी।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top