Big News हाथरस कांड : उमा भारती ने की थी मीडिया को गांव जाने देने की अपील

0

  • ट्वीट कर अपने विचार किए साझा, यूपी के मुख्यमंत्री को दिए सुझाव

प्रारब्ध न्यूज डेस्क


हाथरस के चंदपा गांव में बैरिकेडिंग करके मीडियाकर्मियों को रोके जाने का विरोध खुद भाजपा के कई नेताओं ने किया है। मध्य प्रदेश की पूर्व मुध्यमंत्री एवं तेज तर्रार वरिष्ठ भाजपा नेत्री उमा भारती ने ट्वीट कर मीडिया को रोके जाने को गलत करार दिया था। 


वरिष्ठ भाजपा नेत्री उमा भारती ने कई ट्वीट कर लिखा, योगी आदित्यनाथ जी आपको जानकारी होगी ही की मैं कोरोना पॉजिटिव होने के चलते एम्स ऋषिकेश भर्ती हूं। संक्रमण का आज सातवां दिन है। इसलिए मैं अयोध्या मामले पर विशेष सीबीआई कोर्ट में भी पेश नहीं हो पाई। यद्यपि मैं किसी से मिल नहीं सकती, फोन नहीं कर सकती। टीवी से समाचार मिलते हैं। 


वह आगे बोलीं, मैंने हाथरस की घटना के बारे में देखा। पहले तो मुझे लगा की मैं न बोलूं क्योंकि आप इस संबंध में ठीक ही कार्यवाही कर रहे होंगे। किंतु जिस प्रकार से पुलिस ने गांव एवं पीड़ित परिवार की घेराबंदी की है उसके कितने भी तर्क हों लेकिन इससे विभिन्न आशंकाएं जन्म लेती हैं। 


वह एक दलित परिवार की बिटिया थी। बड़ी जल्दबाजी में पुलिस ने उसकी अंत्येष्टि की। अब परिवार एवं गांव की पुलिस द्वारा घेराबंदी कर दी गई है। उमा भारती ने ये भी कहा कि, मेरी जानकारी में ऐसा कोई नियम नहीं है कि स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) जांच में परिवार किसी से मिल भी न पाए। पुलिस एवं प्रशासन की इस हरकत से से तो एसाईटी की जांच ही संदेह के दायरे में आ जाएगी। 



Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top