Big Breaking : सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में जूनियर डॉक्टर ने की आत्महत्या

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, इटावा


उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के विवेकानंद हॉस्टल में झारखंड के रहने वाले जूनियर डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली है। हालांकि आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।

सैफई थाना प्रभारी चंद्रदेव सिंह ने बताया कि यूनिवर्सिटी के विवेकानंद हॉस्टल में डॉ. सौरभ पांडेय पुत्र सदानंद पांडेय निवासी नेताजी सुभाष कालोनी साहिबगंज झारखंड का रहने वाला था। उसने रात में अपने कमरे में फांसी लगा ली। वह पोस्ट ग्रेजुएट प्रथम वर्ष का छात्र था। वह सुबह पढ़ाई के लिए नहीं आया तो उसके दोस्तों को चिंता हुई। दोपहर बाद हॉस्टल के दोस्तों ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कमरा अंदर से नहीं खुला। उसके साथियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा धक्का मारकर खोला तो सौरभ का शव पंखे के कुंडे से लटका हुआ था।

थाना प्रभारी ने बताया कि फोरेंसिक टीम व फील्ड यूनिट को जांच के लिए बुलाया। फिलहाल अभी कमरे की तलाशी नहीं ली गई है। डॉ. सौरभ के पिता को सूचित कर दिया गया है। वह मंगलवार काे सैफई पहुंचेंगे। मामले की जांच की जा रही है। सौरभ ने आत्महत्या क्यों कि इसका पता लगाया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top