Balliya Update : विधायक के बयान पर भाजपा आलाकमान नाराज

0

  • भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने फोन कर प्रदेश अध्यक्ष से की बात

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


बलिया जिले के बैरिया विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के बयान से भाजपा आलाकमान नाराज है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से फोन पर बात की। बलिया की घटना को लेकर दिए भाजपा विधायक के बयान पर नाराजगी जाहिर की। यूपी अध्यक्ष से कहा कि वे विधायक सिंह को अच्छी तरह समझा दें कि घटना की जांच से दूर रहें। ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।


वहीं, रविवार शाम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह का समर्थन करने की वजह से विधायक सुरेंद्र नाथ को लखनऊ तलब किया था।


अपनी सफाई में विधायक ने कहा था कि उनपर घटना के आरोपियों को बचाने एवं झूठा आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, जो जैसा करेगा वैसा भरेगा। लखनऊ में मिलने के बाद विधायक ने प्रदेश अध्यक्ष के सामने अपना पक्ष रखा


सूत्रों का कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष ने विधायक की बयानबाजी पर नाराजगी जताई है। कहा, आपकी अनर्गल बयानबाजी से पार्टी और सरकार की छवि खराब हो रही है। उपचुनाव के ऐन मौके पर ऐसी हरकत पार्टी विरोधी गतिविधियों में आएगी।


अखिलेश, यादवों के साथ, तो मैं क्षत्रियों के साथ

प्रदेश अध्यक्ष के बुलावे पर लखनऊ रवाना होने से पहले बलिया में सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि इसमें संदेह नहीं कि मैं सभी के साथ खड़ा रहता हूं। लेकिन, यदि समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव यादवों के साथ हैं तो मैं भी क्षत्रियों के साथ खड़ा हूं। ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top