Balliya Update : हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद

0

  • मुख्य आरोपी से घर से कुछ दूरी पर बरामद की गई पिस्टल


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बलिया


जिले के दुर्जनपुर गांव में खुली पंचायत के दौरान अधिकारियों के सामने हत्या के प्रकरण में गोली चलाने वाले मुख्य आरोपी की लाइसेंसी पिस्टल पुलिस ने बरामद कर ली है।

दुर्जनपुर गोलीकांड में प्रयुक्त 32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल शुक्रवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के घर से कुछ दूरी पर बरामद की है।


गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया है। गुरुवार को पुलिस उस अपने साथ लेकर उसके घर गई थी, जहां की तलाशी ली गई, लेकिन पिस्टल बरामद नहीं हुई थी।


शुक्रवार को आरोपी के घर से कुछ दूरी पर अशोक के पेड़ के नीचे भूसे के ढेर के पास स्थित टीन-शेड के बगल में जमीन के नीचे गाड़कर रखी गई पिस्टल बरामद की ली है। पिस्टल पूरी तरह से खाली थी। 


पुलिस ने मुकदमें में धीरेंद्र के खिलाफ आर्म्स एक्ट के अंतर्गत धारा बढ़ा दी है। उसको शुक्रवर को न्यायालय में पेश किया जाएगा।


रेवती थानान्तर्गत दुर्जनपुर गांव में 15 अक्टूबर को कोटे की दुकान आवंटन के दौरान हुए बवाल में इस पिस्टल का प्रयोग किया गया था।


इस गोलीकांड में जयप्रकाश पाल नामक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तत्काल प्रभाव से सभी अधिकारियों को निलंबत कर दिया था। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top