Balliya Update : सियासी रसूख के चलते निकल गया धीरेंद्र

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बलिया


जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर में कोटे के चयन के लिए आयोजित खुली बैठक में खूनी खेल खेलने वाला मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह पुलिस के सामने से आराम से निकल गया। अधिकारियों के सामने से आरोपी के खुलेआम निकल जाने को लेकर पुलिस पर अंगुलियां उठ रहीं हैं।

पीड़ित पक्ष का कहना है कि बैरिया विधायक से उसकी नजदीकी और सियासी रसूख को देखते हुए पुलिस हाथ डालने की हिम्मत नहीं उठा सकी।


पीड़ित पक्ष के लोगों का कहना है कि पुलिस गिरफ्त से ऐसे कैसे कोई भाग सकता है। पीड़ित पक्ष की मांग है कि पुलिस की गिरफ्त से धीरेंद्र के भागने की जांच कराई जाए। दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाए।


दुर्जनपुर में 15 अक्तूबर को कोटे के लिए आयोजित खुली बैठक में विरोध के बाद स्थितियां नियंत्रण से बाहर हो गईं। एक पक्ष की गोलीबारी में जयप्रकाश पाल की जान चली गई और छह लोग घायल हो गए थे। पीड़ित पक्ष में नाराजगी इस बात को लेकर है कि आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आया धीरेंद्र भागा कैसे।


वारदात में प्रयुक्त असलहा भी धीरेंद्र अपने साथ ले गया, जिसका फायदा उसे मुकदमे में आगे मिलेगा। ग्रामीणों का कहना है कि सुनियोजित तरीके से धीरेंद्र को बचाने के लिए किया जा रहा है।


वहीं, पुलिस और प्रशासन के अधिकारी स्पष्ट जवाब देने से बच रहे हैं। उधर, एडीजी जोन बृज भूषण ने बताया कि घटना से जुड़े प्रत्येक पहलू की निष्पक्ष तरीके से जांच कराई जा रही है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top