Latest News कानपुर : जेड स्क्वायर माॅल के ग्लोबस शोरूम में लगी आग

0

  • ग्राउंड फ्लोर में लगी आग शोरूम के दूसरी मंजिल तक पहुंची
  • आधा दर्जन दमकल ने एक घंटे की मशक्कत करके पाया काबू

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर 



Latest News-शहर के बड़ा चौराहा स्थित जेड स्क्वायर माॅल के ग्लोबस शोरूम में गुरुवार देर रात शार्ट सर्किट से आग लग गई। आधा दर्जन दमकल गाड़ियों को आग बुझाने में एक घंटे मशक्कत करनी पड़ी। फिलहाल आग से नुकसान का आंकलन नहीं किया जा सका है। आग से लाखों रुपये के नुकसान का अंदाजा लगाया जा रहा है।

जेड स्क्वायर माल के ग्राउंड फ्लोर पर प्रवेश द्वारा के ठीक बगल में ग्लोबस कंपनी का शोरूम है। जहां रेडीमेड कपड़े एवं उससे जुड़ी एसेसरीज की बिक्री होती हे। शोरूम के स्टोर मैनेजर वरुण सचान ने बताया कि कोरोना के चलते आजकल रात नौ बजे शो रूम बंद हो जाता है। गुरुवार को शोरूम बंद करके सभी कर्मचारी चले गए थे।



इस बीच, रात साढ़े दस बजे मॉल के दूसरे शोरूम पर काम करने वाले कर्मचारियों ने अंदर से धुआं उठते देखा तो पुलिस को सूचना दी। मॉल प्रबंधन की ओर से आग बुझाने की कोशिश की गई, लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगाई गईं। आधा दर्जन दमकल ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।


जैसे ही शोरूम का दरवाजा खुला धुआं पूरे मॉल में फैल गया। इसकी वजह से लोगों का अंदर खड़े होना मुश्किल हो गया। इंस्पेक्टर कोतवाली संजीव कांत मिश्रा के मुताबिक ग्राउंड फ्लोर पर लगी आग दूसरी मंजिल तक पहुंच गई थी, जिससे वहां काभी नुकसान हुआ है। ग्लोबस के स्टोर मैनेजर ने अभी नुकसान का आंकलन नहीं किया है। उनका कहना है कि सुबह होने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।


माॅल के बाहर धुआं-धुआं

आग लगने की वजह से धुआं केवल मॉल के अंदर ही नहीं फैला, बल्कि बाहर भी फैल गया। इसकी वजह से उधर से आने जाने वालो को भी समस्या हुई। आम बुझाने के लिए दमकल कर्मचारी भी धुएं से परेशान रहे।Latest News


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top