Breaking News : गायिका अनुराधा पौडवाल पर टूटा दुखों का पहाड़

0

किडनी की बीमारी से पीड़ित बेटे आदित्य पौडवाल का निधन

प्रारब्ध न्यूज डेस्क


अनुराधा अपने पुत्र आदित्य के साथ। फाइल फोटो
बॉलीवुड के लिए वर्ष 2020 अच्छा नहीं रहा। फिल्म जगत एक के बाद एक दुखद खबरों को झेलता रहा है। कई लोकप्रिय सितारे दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन से जहां दर्शकों को झटका लगा, वहीं परिवारीजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। वहीं, अब एक और दुखद खबर सामने आई है। अपने समय की नामचीन गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया है। आदित्य ने 35 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।


गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य लंबे समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। आदित्य का अस्पताल में भर्ती होकर इलाज कर रहे थे। शनिवार सुबह आदित्य इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आदित्य के निधन से अनुराधा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।


अनुराधा पौडवाल प्रसिद्ध भजन गायिका हैं। उनके बेटे भी मां की ही तरह भजन गायक थे। उन्होंने कई भजन गाए हैं। उनका नाम भारत के सबसे कम उम्र के संगीत निर्देशक के रूप में 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में भी शामिल है। 



अनुराधा पौडवाल की शादी अरुण पौडवाल से हुई थी, जो प्रसिद्ध संगीतकार एसडी बर्मन के सहायक थे। खुद अरुण भी एक संगीतकार थे। नब्बे के दशक में अनुराधा पौडवाल अपने करियर के शिखर पर थीं, उसी समय उनके पति अरुण की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। अब उनका बेटा भी साथ छोड़कर चला गया। अब परिवार में अनुराधा की केवल एक बेटी कविता पौडवाल ही हैं।



Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top