Breaking News : मणि मंजरी राय प्रकरण : फरार चेयरमैन के घर बजेगी डुगडुगी, फिर कुर्की

0

अब पुलिस ने भी तोड़ी सुस्ती, पुलिसिया कार्रवाई में आई तेजी  

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बलिया

Latest News:जिले की मनियर नगर पंचायत की पूर्व अधिशासी अधिकारी (ईओ) मणि मंजरी राय की आत्महत्या प्रकरण की उलझी गुत्थी सुलझाने के लिए स्वजन लगातार प्रयासरत हैं। 

मणि के पिता ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि घोटाले से इनकार करने पर चेयरमैन समेत पूर्व ईओ व कर्मचारियों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

 उनके भाई ने चेयरमैन समेत कइयों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इस प्रकरण में अब पुलिस ने भी सुस्ती तोड़ दी है। पुलिसिया कार्रवाई में तेजी आई है। मनियर नगर पंचायत चेयरमैन भीम गुप्ता के घर कुर्की की कार्रवाई से पहले हाजिर होने के लिए शुक्रवार को डुगडुगी बजवाई जाएगी।


पीसीएस अधिकारी एवं नगर पंचायत मनियर की ईओ मणि मंजरी राय आत्महत्या/हत्या प्रकरण के विवेचक और शहर कोतवाल विपिन सिंह मनियर जाकर चेयरमैन भीम गुप्ता के घर कुर्की की कार्रवाई से पहले धारा 82 के तहत हाजिर होने के लिए डुगडुगी बजवाएंगे। मनियर में चेयरमैन समेत दो लोगों के घर डुगडुगी बजवा कर नोटिस चस्पा किया जाएगा। उन्हें हाजिर होने का अंतिम मौका दिया जाएगा।


शनिवार को शहर के चन्द्रशेखर नगर में रहने वाले एक आरोपी के घर भी डुगडुगी बजाकर नोटिस चस्पा की जाएगी। शेष आरोपियों नायब तहसीलदार रजत सिंह और अन्य के गृह जनपद के थानेदार उनके घरों में भी यही कार्य कराएंगे।


उधर, बताया जा रहा है कि चेयरमैन समेत अन्य लोग अंतरिम जमानत के लिए उच्च न्यायालय में आवेदन कर चुके हैं। उस मामले की सुनवाई 8 सितंबर को होने की बात बताई जा रही है।


यह है मामला


मनियर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय का शव घर में पंखे से लटकते हुए मिला था। उनके पैर जमीन में ही अटके थे। पुलिस ने आनन-फानन शव काे हटा दिया था। परिवारीजनों को देखने भी नहीं दिया था। इस पर उनके पिता ने हत्या का आरोप चेयरमैन, पूर्व ईओ, कर्मचारी व ठेकेदारों पर लगाया था। उनके भाई की तहरीर पर सभी को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसकी जांच चल रही है।Latest News  


मणि मंजरी राय प्रकरण : जानें सपा के राष्ट्रीय महासचिव क्या बोले

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top