Big Breaking : अंधविश्वास में पत्नी का गला रेता

0

कटे सिर को पूजा स्थल में दफनाया

मृतका ने हत्या से पहले पुलिस को कराया था अवगत

बैढ़न कोतवाली के बसौड़ा-जरहां इलाके की घटना


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, सोनभद्र

Khas Khabar:सिंगरौली जिले में बैढ़न कोतवाली क्षेत्र की सासन पुलिस चौकी क्षेत्र के बसौड़ा-जरहां इलाके में बुधवार देर रात एक युवक ने अपनी पत्नी का गला रेत कर धड़ से ही अलग कर दिया। उसकी हत्या करने के बाद कमरे में गड्ढा खोदकर शव को दबा दिया। पत्नी के कटे सिर को उसने दूसरे कमरे में बने पूजा स्थल के समीप गड्ढा खोदकर दबा दिया। उस समय आरोपी ब्रजेश केवट के दो पुत्र 10 वर्षीय सुबेंद्र एवं आठ वर्षीय मनोज वहीं मौजूद थे।


पिता के कृत्य देखकर दोनों बच्चे वहां से बाहर भाग निकले। रास्ते में बेहोश होकर गिर गए। होश आने पर सुबह बच्चों ने घटना की जानकारी दी। चौकी प्रभारी सासन भीपेन्द्र पाठक ने मौके पर पहुंच कर गड्ढे से शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए बैढ़न भेजा। पुलिस ने पूजा स्थल से कटे हुए सिर को बरामद कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया, जिसे खुटार पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है।


पुलिस से लगाई थी गुहार


हत्या के एक दिन पहले मृतका एवं उसके बच्चे सासन पुलिस चौकी गए थे। वहां उन्हें पति के कृत्य की सूचना दी थी। पुलिस को बताया था कि उसका पति हत्या की मंशा रखता है। पुलिस ने तहरीर लेने के बाद भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया, जिससे यह जघन्य अपराध हुआ है।


हत्या से पहले बकरी की दी बलि


आरोपी ने पत्नी की हत्या के एक दिन पहले पूजा स्थल पर रात में बकरी की बलि चढ़ाई थी। बकरी के शव को उसने पत्नी के कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया था। कहा था कि देवता घर में किसी मानव की बलि मांगता है। यही सुनकर पत्नी ने पुलिस चौकी में सूचना दी थी। वहीं, घटना के संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शेन्डे ने स्थानीय पुलिस की लापरवाही को स्वीकार किया। जांच के बाद संबंधित पुलिस कर्मियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों तक नहीं पहुंचाई गई। पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह, एएसपी प्रदीप शेन्डे, सीएसपी बैढ़न टीआई अरुण पांडेय ने घटनास्थल पहुंचे।Khas Khabar 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top