Big Breaking हरियाणा : व्यापारी की हत्या करने आए सरगना समेत तीन गिरफ्तार

0

  • चीका के एक कपड़ा व्यापारी से मांगी थी 50 लाख रुपये की रंगदारी
  • गिरोह ने यूपी के बाराबांकी में भी डबल मर्डर को अंजाम देना कबूला

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कैथल


Khas Khabar:चीका के एक कपड़ा व्यापारी से 50 लाख रुपये की रंगदारी नहीं मिलने पर हत्या के इरादे से पहुंचे तीन बदमाशों को कैथल सीआइए-एक की टीम ने समय रहते दबोच लिया। पकड़े गए बदामश एक अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य हैं। 

उनमें से दो बदमाशों ने उत्तर प्रदेश के बाराबांकी में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि तीनों शुक्रवार दोपहर बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा।।


उन्होंने बताया कि दो सितंबर की रात को सीआइए-ए की टीम इंचार्ज अनूप सिंह की अगुआई में हेड कांस्टेबल मनीष कुमार की टीम चक्कू लदाना रामथली मोड़ पर तैनात थी। उस वक्त एक कार को रोकने का इशारा किया। चालक ने कार को रोकने की बजाय कट मारकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने कार का पीछा करना शुरू किया, उसमें से तीन युवक निकलकर भागे। पुलिस ने तीनों का पीछा करके पकड़ लिया।


इनकी पहचान करनाल जिले के गांव बीजना गांव के जितेंद्र उर्फ जैकी, कैथल के गांव भाणा निवासी अनित उर्फ नितिन और करनाल के गांव राहड़ा निवासी रामपाल उर्फ मोनू के रूप में हुई। उनसे तलाशी लेने पर छह देसी पिस्तौल और 56 जिंदा कारतूस बरामद हुए।



यह था मामला

एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि जितेंद्र उर्फ जैकी कैथल और करनाल जिले में कई वारदातों में शामिल रहा है। पिछले वर्ष उसने साथियों के साथ मिलकर चीका के एक कपड़ा व्यापारी के शोरूम के शीशे में गोली मारकर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। तब इसका साथी रसीना निवासी अमित गिरफ्तार हो गया था। वह फरार हो गया था। 

इसके बाद आठ अगस्त 2020, 11 अगस्त 2020 और 15 अगस्त 2020 को जैकी और इसके साथी अमित और रामपाल उर्फ मोनू ने वाट्सएप के जरिये फिर कपड़ा व्यापारी से रंगदारी की मांगी की थी। उन्होंने कहा कि रंगदारी देने का समय एक अगस्त था, जोकि निकल चुका है। 


अब कपड़ा व्यापारी की हत्या की फिराक में घूम रहे थे। एसपी का कहना है कि पुलिस इनकी तलाश में ही थी। जैसे ही बीती रात यह बदमाश कपड़ा व्यापारी की हत्या के इरादे से आ रहे थे तो इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।Khas Khabar

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top