Big Breaking : सुशांत सिंह राजपूत केस : रिया की बढ़ सकती है मुश्किलें

0

बॉलीवुड, क्रिकेट और राजनीति के कई दिग्गज पर भी शक

प्रारब्ध न्यूज डेस्क


फाइल फोटो। सौजन्य : सोशल मीडिया। 
बिहार के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रहीं हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी जांच में जुटे है। अब तक जुटाए तथ्य के आधार पर जल्द ही बड़ा राजफाश कर सकते हैं। 

ड्रग्स लेन-देन के मामले में रिया चक्रवर्ती के छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट मैनेजर सैमुअल मिरांडा को शनिवार को पूछताछ के लिए 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर भेजा गया है। उनसे कुछ अहम जानकारी मिली हैं। उस दिशा में जांच आगे बढ़ने पर रिया चक्रवर्ती के अलावा बॉलीवुड, क्रिकेट और राजनीति के कई दिग्गज भी एनसीबी की पूछताछ के लपेटे में आ सकते हैं। 


शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा से जांच एजेंसी को इतना पता चल गया है कि इस मामले में ड्रग सिंडिकेट की लंबी चेन है। उस चेन की आखिरी कड़ी तक पहुंचने के लिए पूछताछ की जाएगी। एनसीबी के पास ड्रग एंगल को लेकर जितने भी इलेक्ट्रॉनिक सबूत हैं, वे रिया के अलावा दूसरे आरोपियों तक पहुंचने के लिए पर्याप्त हैं।

एनसीबी के सूत्रों के अनुसार ड्रग्स लेन-देन के मामले में रिया चक्रवर्ती के छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने प्रारंभिक पूछताछ में बहुत कुछ बता दिया है। उस दिशा में जांच शुरू हो गई है। दर्जनभर लोगों से पूछताछ की गई है, इसमें कई गप्पी यानी ड्रग पेडलर भी शामिल हैं। उसके अलावा रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती की व्हॉट्सएप चैट में ड्रग्स को लेकर जो बातें की गई हैं, उससे केस की राह आसान होती चली गई। 

सुशांत केस की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए जांच एजेंसी ने पर्याप्त साक्ष्य जुटा लिए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के रसोइया दीपक सावंत से भी पूछताछ हो चुकी है। वह गवाह की भूमिका में है।


सूत्रों का कहना है कि आने वाले दिनों में ड्रग सिंडिकेट का जब पर्दाफाश होगा तो बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट जगत में भी हलचल मच जाएगी। वहीं, मुंबई में खासा प्रभाव रखने वाले कई राजनेता भी लपेटे में आ सकते हैं।


रिया के मोबाइल फोन की क्लोनिंग  

एनसीबी ने शोविक और मिरांडा के अलावा जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार को गिरफ्तार कर पूछताछ की है। रिया चक्रवर्ती के दो मोबाइल फोन की क्लोनिंग हो चुकी है। जांच एजेंसी ने ड्रग सप्लाई के रूट का पता लगा लिया है। इस एंगल पर जब गिरफ्तारियां शुरू होंगी तो आरोपियों की संख्या दर्जनों में जा सकती है। वहीं, दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने रिया से 30 घंटे पूछताछ की थी, लेकिन कुछ तथ्य हासिल नहीं हो सका।


दोबारा क्राइम सीन रीक्रिएट

जांच एजेंसी ने शनिवार को क्राइम सीन दोबारा से रीक्रिएट कर कुछ ठोस साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। सीबीआई टीम से पहले मुंबई पुलिस सुशांत के घर को खंगाल चुकी है। कई अहम सबूतों के साथ छेड़छाड़ की बात भी सामने आई है। यही वजह है कि सीबीआई के साथ अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के डॉक्टर भी सुशांत के घर पहुंचे थे। एम्स की फोरेंसिक टीम यह पता लगा रही है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top