Big Breaking (covid-19) : स्कूलों की फीस माफी को सीएम योगी की फोटो के सामने अभिभावक दंडवत

0

  • फीस माफी के लिए जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन ध्यान

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


डीएम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते अभिभावक।

कोरोना काल
(covid-19) में काम-धंधे लगभग ठप हैं। अभिभावक एक-एक पैसे के लिए मोहताज हैं। ऊपर से पब्लिक स्कूल फीस जमा करने के लिए अभिभावकों पर दबाव बना रहे हैं। बच्चों के नाम काटने की धमकी दी जा रही है। 

कुछ स्कूलाें ने फीस बढ़ा दी है। पब्लिक स्कूलों के उत्पीड़न एवं फीस माफी की मांग को लेकर अनोखे अंदाज में जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया गया। अभिभावकों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाेटो के समक्ष दंडवत होकर प्रदर्शन और ध्यान लगाया।


स्कूलों की ओर से बढ़ाई गई फीस को लेकर अभिभावकों ने बुधवार को डीएम की चौखट पर धरना प्रदर्शन किया। कलेक्ट्रेट सभागार के बाहर एकजुट होकर अखिल भारतीय पीड़ित अभिभावक महासंघ, फलक चैरिटेबल एंड एजुकेशनल ट्रस्ट, पेशेंट हेल्थ केयर सोसायटी और मायरा फाउंडेशन ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने रामधुन में भजन गाकर मुख्यमंत्री से फीस माफी की मांग की।


महासंघ के अध्यक्ष राकेश मिश्रा निडर के नेतृत्व में सीएम के चित्र के समक्ष दंडवत होकर कहा कि अभिभावक बुरी तरह से परे्शान हैं, इसलिए जल्द से जल्द समस्या का समाधान होना चाहिए। याचना नहीं अब रण होगा, संघर्ष बहुत भीषण होगा।


 पदाधिकारियों ने यह भी कहा कि राष्ट्रीय मुक्त विवि की तर्ज पर ऑनलाइन फीस का निर्धारण किया जाए, जो विद्यालय 20000 रुपये शुल्क ले रहे हों, उनकी बैलेंस शीट तैयार कराई जाए। जिन विद्यालयों की मान्यता नहीं है, उनका संचालन बंद कराया जाए।


प्रदर्शन करने वालों में अनिल गुप्ता, प्रदीप त्रिपाठी, संदीप त्यागी, जितेंद्र गुप्ता, नवीन अग्रवाल, लव गुप्ता, सौरभ त्रिपाठी, लक्ष्मी निषाद, प्रमोद यादव, अमित शुक्ला, अभिजीत गुप्ता, दीपू नागवंशी, अमित कौशल, विवेक दुबे और भगवानदीन आदि मौजूद रहे।Breaking News


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top