फीरोजाबाद : लपटों से घिरा कारोबारी चीखते हुए बाजार में दौड़ता रहा

0

  • दुकान पर बैठे सर्राफ पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक लगाई आग, अफरातफरी
  • आरोपी मौसरे भाई की पास में है दुकान, 90 फीसद जलने पर आगरा रेफर

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, फीरोजाबाद


शहर के व्यस्ततम इलाके घंटाघर के समीप स्थित कृष्णापाड़ा सराफा बाजार में मंगलवार दोपहर एक सर्राफ आग से घिरा चीखते हुए बाजार में दौड़ने लगा। इस हृदयविदारक दृश्य को देखकर आपास के दुकानदार घबरा गए। वहां अफरातफरी मच गई। दुकानदारों ने किसी तरह आग बुझाई। तब तक कारोबारी 90 फीसद जल चुका था। उसे गंभीर स्थिति में आगरा रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि परिवार के विवाद के चलते कारोबारी के मौसेरे भाई ने ज्वलनशील पदार्थ फेंककर आग लगाई थी, हालांकि आरोपी भागने में सफल रहा है।

शहर के बस स्टैंड गली नंबर दो निवासी 38 वर्षीय राकेश वर्मा दोपहर तीन बजे अपनी दुकान पर बैठे थे। इस बीच, उत्तर क्षेत्र के संतोष नगर निवासी रोबिन वर्मा पुत्र लक्ष्मी नारायण पैदल शीशी में कोई ज्वलनशील पदार्थ लेकर वहां पहुंचा। उसने राकेश के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंक कर आग लगा दी। अचानक हुए हमले और अपने को लपटों से घिरा देखकर कारोबारी चीखते हुए बाजार में दौड़ने लगे। दहशत के चलते बाजार बंद हो गए। कुछ पड़ाेसी दुकानदारों ने आग बुझाई। सूचना पर पहुंचे परिवार वाले राकेश को ट्रॉमा सेंटर लेकर गए। जहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी होते ही एसएसपी सचिंद्र पटेल भी पहुंच गए। एसएसपी ने बताया कि राकेश और रोबिन माैसेरे भाई हैं। दोनों की दुकानें आसपास हैं। आरोपी अपनी पत्नी की मौत के लिए राकेश को जिम्मेदार मानता था। इसको लेकर उसने हमला किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।


कुछ दिन पहले पत्नी ने की थी खुदकुशी


उत्तर थाना प्रभारी हरविंद मिश्रा ने बताया कि कुछ दिन पहले आरोपी की पत्नी ने घर पर खुदकुशी कर ली थी। उसकी मौत के लिए वह राकेश को जिम्मेदार मानता है। इसलिए दोनों के बीच विवाद है। राकेश के भाई ओम वर्मा ने बताया कि आरोपी रास्ते में आते-जाते समय गाली-गलौज करता था।


सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे दो युवक


पुलिस ने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी है। उसमें रोबिन के अलावा एक और युवक भागते हुए दिख रहा है। दोनों अलग-अलग दिशा में भागे हैं। माना जा रहा है कि वारदात में दूसरा युवक भी शामिल था, जिसके बारे में जानकारी की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top