ब्रेकिंग : महंत नृत्य गोपाल दास को कोरोना, मेदांता ले जाया जा रहा

0

  • राम जन्मभूमि ट्र्स्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास की तबियत बिगड़ी
  • नृत्यगोपाल दास को बुखार, खांसी और सांस लेने में हो रही दिक्कत

महंत नृत्य गोपाल दास।

प्रारब्ध न्यूज ब्यूराे, मथुरा


श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट और श्रीकृष्ण जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है। उन्हें खांसी, बुखार और सांस लेने में दिक्कत होने पर डॉक्टरों को बुलाया गया था। जहां एंटीजन कार्ड टेस्ट में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है। मुख्यमंत्री के आदेश पर उन्हें गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल ले जाने की तैयारी की जा रही है।

महंत नृत्य गोपाल दास बुधवार रात श्रीकृष्ण जन्मस्थान में आयोजित कृष्ण जन्मोत्सव में शामिल के लिए यहां आए थे। यहां मध्य रात्रि उन्होंने कान्हा का अभिषेक भी किया। इसके बाद वह रात में शहर के जंक्शन रोड स्थित सीताराम मंदिर में ठहरे थे। सुबह उनकी तबीयत बिगड़़ने की सूचना पर जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्रा और सीएमओ डॉ. संजीव यादव मेडिकल टीम के साथ मंदिर पहुंचे। उनका चेकअप करने वाले मेडिकल टीम के मुताबिक महंत को बुखार और खांसी की शिकायत थी। कोविड-19 की जांच एंटीजन कार्ड टेस्ट से की गई हैं, जिसमें महंत में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है।

श्रीराम मंदिर से बाहर आते सीएमओ।
जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्रा ने बताया कि महंत में कोराना के लक्षण हैं। जांच में पॉजिटिव आए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे हैं। उन्हें सुबह सांस लेने में भी दिक्कत थी। बेहतर उपचार के लिए मेदांता अस्पताल शिफ्ट किया जा रहा है।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top