आतंकी अबु युसूफ के घर से मिले मानव बम वाले दो जैकेट

0

  • भारी मात्रा में घर से विस्फोटक और आपत्तिजनक साहित्य भी बरामद 

प्रारब्ध न्यूज डेस्क

लाल घेरे में युसूफ।
दिल्ली के धौला कुआं में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार आतंकी अबु युसूफ का ठिकाना व संबंध तलाशने के लिए दिल्ली पुलिस और यूपी एटीएस की टीम शनिवार दोपहर बलरामपुर पहुंची। तीनों टीमें उतरौला कोतवाली क्षेत्र के बढ़या भैसाही गांव में मुस्तकीम के घर छानबीन कर रही हैं। इस दौरान आरोपी की निशानदेही पर उसके घर के पास स्थित तालाब से मानव बम में प्रयुक्त होने वाली दो जैकेट और घर से विस्फोटक व आपत्तिजनक साहित्य बरामद किया गया है। 

सुबह करीब 11 बजे दिल्ली पुलिस बलरामपुर पहुंची। इसके उतरौला कोतवाली के बढ़या भैसाही गांव को स्थानीय पुलिस ने गांव को चारो ओर से सील कर दिया। गांव में आने जाने पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया। मीडियाकर्मियों को भी गांव में प्रवेश नहीं दिया गया।

जानकारी के मुताबिक मुस्तकीम शुक्रवार सुबह घर से निकल गया था। करीब 10 बजे उसने परिजनों को फोन करके बताया कि वह लखनऊ निवासी अपने मामा के यहां बीमार भाई को देखने गया है। यह जानकारी देने के बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। परिजनों को पता चला कि वह लखनऊ में बताए हुए पते पर नहीं पहुंचा है। पूरी रात परिजन उससे संपर्क करने की कोशिश करते रहे। संपर्क न होने पर घर के लोग शनिवार सुबह उतरौला कोतवाली पहुंचकर मुस्तकीम की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को सूचना दी।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top