धर्म परिवर्तन : शालिनी व फैज की शादी पर भड़के हिंदू संगठन, थाना घेरा

0

  • कानपुर के बर्रा की शालिनी यादव ने मोहम्मद फैसल से कर ली है शादी
  • बजरंग दल कार्यकर्ताओं का आरोप, जबरन कराया गया धर्म परिवर्तन

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


किदवई नगर थाने के बाहर प्रदर्शन करते बजरंग दल के कार्यकर्ता।


बर्रा की शालिनी यादव के फेसबुक पर वीडियो वायरल कर धर्म परिवर्तन कर मोहम्मद फैसल से शादी किए जाने की जानकारी शेयर किए जाने के बाद से परिवार सहित हिन्दू संगठनों में गुस्सा था। रविवार दोपहर जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाकर बजंरग दल और विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने किदवई नगर थाने का घेराव करके हंगामा किया। पुलिस अधिकारियों के द्वारा कार्रवाई करने का भरोसा दिए जाने पर प्रदर्शनकारी शांत हुए।

बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के जिला संयोजक दिलीप सिंह ने बताया कि हमारी बहनों को जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया जा रहा है। यह पूरी साजिश के तहत हो रहा है। उन्होंने बताया कि दिमाग खंडित कर ऐसा हो रहा है। दिलीप ने पुलिस से मांग की है कि 12 घंटे में लड़की को बरामद किया जाए। दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं का आक्रोश देख पुलिस अधिकारियों ने युवती की तलाश और युवक की गिरफ्तारी के लिए हो रही कवायद की जानकारी देने के साथ जल्द कार्रवाई का भरोसा दिया।


यह है प्रकरण


बर्रा पांच निवासी सतरूपा यादव की 21 वर्षीय बेटी शालिनी यादव 20 जून को परीक्षा देने की बात कहकर लखनऊ के लिए निकली थी। इसके बाद से वह घर नहीं लौटी। सतरूपा ने जूही लाल कॉलोनी निवासी मोहम्मद फैसल और उसके स्वजनों पर शालिनी के अपहरण करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा किदवई नगर थाने में दर्ज कराया था। बर्रा पांच से लापता शालिनी ने 29 जून को वायरल वीडियो के माध्मय से अपनी बात पुलिस तक पहुंचाने की कोशिश की है। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top