धर्म परिवर्तन : कानपुर की शालिनी यादव बनीं फिजा, फैज से किया निकाह, वीडियो वायरल

0

  • 29 जून को बर्रा 5 से लापता शालिनी ने वायरल वीडियो रखी अपनी बात
  • उसके पिता ने फैज व उसके स्वजनों के खिलाफ दर्ज कराया है मुकदमा



शालिनी व फैज की फोटो। सौ. सोशल मीडिया।
शालिनी व फैज की फोटो। सौ. सोशल मीडिया।

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


शहर
के बर्रा पांच से लापता शालिनी यादव का शुक्रवार को एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। जब उसके स्वजनों, सगे-संबंधियों व क्षेत्रीय लोगों को पता चला तो सन्न रह गए। पिता की ओर से दर्ज अपहरण के मुकदमे में जांच कर रहीं पुलिस तक शालिनी ने वीडियो के जरिए अपनी बात पहुंचाने की कोशिश की थी। उसकी जानकारी होने के बाद पुलिस उसे लाने के लिए गाजियाबाद रवाना हो गई।

29 जून को बर्रा पांच से लापता शालिनी ने वायरल वीडियो में कहा है कि उसने धर्म परिवर्तन करके जूही के युवक से निकाह कर लिया है। उसने अपने घरवालों पर प्रताड़ित करने का आरोप और जान का खतरा बताया है। उसके पिता ने जूही लाल कालोनी के युवक सहित सात लोगों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। दरअसल, बर्रा पांच निवासी जयचंद्र यादव की 21 वर्षीय बेटी शालिनी यादव 20 जून को परीक्षा देने की बात कहकर लखनऊ के लिए निकली थी। इसके बाद से वह घर नहीं लौटी।

शुक्रवार को शालिनी यादव ने फैसल के साथ अपने फेसबुक पेज पर वीडियो शेयर किया है। वायरल वीडियो के जरिए उसने मोहम्मद फैसल से शादी करने की बात बताई है। दो जुलाई को उन्होंने गाजियाबाद में निकाह कर लिया। अब उसका नाम फिजा हो गया है। शालिनी ने आरोप लगाया है कि उसके मायके वालों ने पति के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया है, उन दोनों को जान का खतरा है। सीओ बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि वीडियो की जांच व युवती की बरामदगी के लिए टीम दबिश दे रही है।


भाजपा प्रवक्ता ने किया ट्वीट


भाजपा प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने वीडियो ट्वीट कर लिखा है कि परीक्षा देने के बहाने निकली कानपुर की शालिनी यादव ने पहले धर्म बदला, फिर फैसल से निकाह कर लिया। सवाल ये कि धर्म बदलने की क्या जरूरत, धर्म शालिनी यादव ने ही क्यूं बदला, फैसल ने क्यों नहीं बदला। तभी तो कहते हैं, ये लव नहीं, ये लव जेहाद, तथाकथित प्रबुद्धों को मेरी बात से मिर्ची लगेगी, तो लगे।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top