आगरा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य कोरोना पॉजिटिव

0

  • आगरा के डीएम एवं एसएसपी की कोरोना की रिपोर्ट आई निगेटिव
  • होम आइसोलेट किए गए प्राचार्य, संपर्क में आए डॉक्टर-क्लर्क क्वारंटीन
  • बाबू के पॉजिटिव आने पर कराई जांच, प्राचार्य के घर वाले निगेटिव

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, आगरा


जिले में कोरोना ने फिर से कहर बरपाना शुरू कर दिया है। काेरोना नियंत्रित करने में अहम भूमिका निभाने वाले एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रो. संजय काला रविवार को कोरोना पॉजिटिव आए हैं। प्राचार्य के संपर्क में आए जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह, एसएसपी बबलू कुमार की भी कोरोना की जांच कराई गई, हालांकि दोनों की रिपोर्ट निगेटिव है। प्राचार्य कार्यालय के बाबू के पॉजिटिव आने के बाद प्राचार्य ने जांच कराई थी। राहत की बात है कि प्राचार्य के परिवारीजनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य कार्यालय के क्लर्क को दो दिन से बुखार आ रहा था, जिस पर उसने कोरोना की जांच कराई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर प्राचार्य प्रो. काला के गले में खराश होने पर अपनी जांच कराई। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी और दोनों बच्चों की सैंपलिंग कराई गई। इन तीनों की रिपोर्ट निगेटिव है। एसएन के प्राचार्य और बाबू की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संपर्क में आए डॉक्टर और प्राचार्य कार्यालय के बाबुओं को होम क्वारंटीन कर दिया गया है। पांच दिनों में प्राचार्य के संपर्क में आए डॉक्टर और बाबुओं से भी जांच कराने के लिए कहा गया है।


प्राचार्य रोज कर रहे निरीक्षण

एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य हर रोज आइसोलेशन वार्ड से लेकर सामान्य वार्ड और इमरजेंसी का निरीक्षण करते हैं। प्राचार्य कार्यालय में डॉक्टर, प्राचार्य कार्यालय के 25 बाबू, नर्स, वार्ड बॉय, कर्मचारियों से लेकर नेता और अधिकारी पहुंचते हैं। प्राचार्य के पॉजिटिव आने के बाद खलबली मच गई है।

एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य के साथ बैठक में शामिल हुए थे। इसलिए एहतियातन स्वयं और एसएसपी की जांच कराई थी। दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

  • प्रभु एन सिंह, जिलाधिकारी।

कार्यालय के बाबू के पॉजिटिव आने और गले में खराश होने पर जांच कराई थी। कोरोना की पुष्टि हुई है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं, कोई परेशानी नहीं है। संपर्क में आए लोगों को होम 
क्वारंटीन कराया गया है। उनकी जांच भी कराई जाएगी। सभी सतर्कता बरतें, मास्क और सोशल डिस्टेंटिंग का पालन करें।

  • प्रो. संजय काला, प्राचार्य, एसएन मेडिकल कॉलेज।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top