ब्रेकिंग : राहत इंदौरी का कोरोना से निधन

0

  • इंदौर के अरविंदो हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

प्रारब्ध न्यूज डेस्क


मशहूर शायर राहत इंदौरी का मंगलवार शाम इंदौर के अस्पताल में कोरोना की चपेट में आने से निधन हो गया। कोरोना की चपेट में आने पर उन्हें सुबह ही अरविंदों हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उन्हें दिल के लगातार तीन दौरे पड़े और राहत इंदौरी की मौत हो गई।

राहत इंदौरी ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर खुद ही अपने फेसबुक अकाउंट और ट्वीट कर जानकारी दी थी। उन्हें सुबह ही अरविंदो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। शाम को उन्हें एक-एक कर तीन हार्ट अटैक पड़ने और उन्होंने दम तोड़ दिया। इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक उनके दोनों फेफड़ों में संक्रमण था। किडनी में भी सूजन थी और ठीक से सांस नहीं ले पा रहे थे।

इससे पहले उन्होंने लिखा था कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अरविंदो अस्पताल में एडमिट हूं, दुआ कीजिए जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं। एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फोन ना करें, मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी। इस ट्वीट के बाद राहत इंदौरी के चाहने वाले जल्द से जल्द उनके स्वस्थ होने की दुआ के साथ मैसेज लिख रहे थे, लेकिन देर शाम उनके निधन की खबर आई।वह 70 साल के थे।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top