एसएसबी के कंपनी कमांडर के बैरक से आई गोली चलने की आवाज और फैला था खून ही खून

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, महराजगंज

सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के कंपनी कमांडर के बैरक से बुधवार सुबह गोली चलने की आवाज आई। आवाज सुनकर एसएसबी के जवान उनके पास गए तो देखा पूरे कमरे में खून ही खून फैला हुआ है। कमांडर का शव बेड पर पड़ा था। यह वाकया है भारत-नेपाल सीमा पर स्थित नौतनवा थाना क्षेत्र के बैरिया बाजार में बने एसएसबी के बार्डर आउट पोस्ट का।

बुधवार सुबह आठ बजे एसएसबी की 66वीं बटालियन के कंपनी कमांडर एएसआइ विश्वजीत शर्मा पुत्र प्रेम प्रकाश शर्मा ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गले में गोली मारी, जो सिर से होते हुए निकल गई। उनकी मौके पर मौत हो गई। एसएसबी अधिकारी के आत्महत्या की सूचना पर नौतनवा एसडीएम रामसजीवन मौर्य, क्षेत्राधिकारी रणविजय सिंह व एसएसबी के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए। शुरूआती जांच में पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है।

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के रहने वाले 48 वर्षीय विश्वजीत चार महीने की छुट्टी के बाद जून में यहां अपनी ड्यूटी ज्वाइन की थी। बुधवार सुबह वह अपने बैरक में थे। गोली चलने की आवाज आने पर लोग जवान जब कमरे में गए तो विश्वजीत का शव बिस्तर पर पड़ा था। उनकी कार्बाइन पैर के पास पड़ी थी। गोली सिर को भेदती हुई बाहर निकल गई थी। कमरे में चारों तरफ खून पसरा था। एसएसबी अधिकारियों ने बताया कि विश्वजीत का बेटा कनाडा में रहता है। बीते वर्ष वह अपनी पत्नी के साथ बेटे से मिलने कनाडा गए थे। एक बेटी है, जो पत्नी के साथ रहती है। उनकी पत्नी हमीरपुर के एक विद्यालय में शिक्षक हैं। सीओ रणविजय सिंह ने कहा कि विश्वजीत घरेलू कारणों से तनाव में थे। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top