फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच के खिलाफ सम्मन

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, मुरादाबाद

फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी की फाइल फोटो। सौ. : सोशल मीडिया।

जिले
के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच के खिलाफ सम्मन जारी किया गया है। फिल्म अभिनेत्री समेत पांच आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत के आरोप में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में मुकदमा चल रहा है। गुरुवार को मुकदमे की सुनवाई में कोई नहीं पहुंचा। इस पर सीजेएम अलका चौधरी की अदालत ने सभी आरोपियों के विरूद्ध सम्मन जारी कर दिया। पैरवी करने वाले अधिवक्ता आशुतोष त्यागी ने बताया कि इस मामले की अगली सुनवाई 12 सितंबर को होगी।  

यह था मामला

शहर की शिवपुरी कालोनी निवासी इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने 30 सितंबर 2018 को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी एवार्ड कार्यक्रम श्री फोर्ट ऑडिटेरियम, दिल्ली में रखा था। इसके लिए टेलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से दबंग गर्ल फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से कार्यक्रम में परफार्मेंस के लिए करार किया था। इसके लिए उन्हें किश्तों में 29.92 लाख रुपये का भुगतान किया गया। टेलेंट फुलऑन के अभिषेक सिन्हा को छह लाख 48 हजार रुपये दिए गए। आरोप है कि तय तारीख को सुबह फोन कर सोनाक्षी सिन्हा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्लेन का दूसरा टिकट कराया गया। सोनाक्षी कार्यक्रम में नहीं आईं। प्रमोद की तहरीर पर तत्कालीन एसएसपी जे रविंद्र गौड के आदेश पर कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा और टेलेंट फूलऑन व एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया।


दाखिल हो चुकी चार्जशीट

पुलिस ने सोनाक्षी सिन्हा निवासी 49, रामायण, 9वां मार्ग जेवीपीडी योजना जुहू नबी मुंंबई (महाराष्ट्र), अभिषेक सिन्हा स्वामी टेलेंट फुलआन निवासी छत्रपति शिवाजी राजे कॉम्पलेक्स कांदीवली, पश्चिमी मुंबई (महाराष्ट्र), मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर, एडगर सकारिया निवासी एक्सीड एन्टरटेनमेंट, सिल्वर पल, 5वां तल वाटरफील्ड रोड बांद्रा वेस्ट, मुंबई(महाराष्ट्र) के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top