BIG breaking NEWS : साहब मुझे बदनाम कर दिया मेरी इज्जत...

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर

इंचार्ज साहब मेरी इज्जत बचा लो इस युवक ने मेरी बहुत बेइज्जती की है। कई लोगों के घर, इस युवक ने बर्बाद किए हैं। अब यह युवक मेरे भाई को मरवा देगा। शुक्रवार दोपहर को मंधना चौकी में एक नर्सिंग छात्रा ने अपने रिश्ते में जीजा के खिलाफ छेड़छाड़ की तहरीर लेकर देकर यह बातें कहीं।


मंधना चौकी पुलिस ने आरोपी युवक को मंधना के पास रामा मेडिकल काॅलेज के बाहर से पकड़ कर चौकी ले आई। जहां पर नर्सिंग छात्रा और आरोपी युवक के बीच काफी देर तक ड्रामेबाजी हो रही थी। आरोपी रिश्तेदार ने छात्रा के पैर छूकर बार-बार माफ़ी भी मांगता जा रहा था।


आगे से ऐसे कोई भी गलती न करने की कसम भी खा रहा था। उसके बाद भी छात्रा उसकी एक भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं थी।


शिवराजपुर क्षेत्र की रहने वाली नर्सिंग छात्रा ने मंधना चौकी में लिखित शिकायत पत्र दिया है। वह मंधना के रामा मेडिकल काॅलेज में जेएनएम की छात्रा है। वर्तमान में उसकी ड्यूटी कोविड 19 वार्ड में लगाई गई है। आरोप है कि कन्नौज निवासी रिश्ते में जीजा रमाशंकर राठौर न्यू इंडिया इंशोरेंस कम्पनी में एजेंट है, जो कई महीनों से उसके साथ अश्लीलता कर रहा था।


छात्रा को साथ रहने के लिए परेशान करता है। कालेज में भी आकर सबके सामने परेशान करता है और साथ रहने का दबाव डालता है। ऐसा न करने पर छात्रा के भाई को जान से मारने की धमकी देता है। मंधना पुलिस आरोपी रिश्तेदार से पूछताछ कर रही है।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top