दिल्ली : बकरीद पर ड्यूटी पर नहीं आने पर 36 पुलिसकर्मी सस्पेंड

0

  • 36 पुलिसकर्मियों को सुबह 5 बजे ही ड्यूटी पर आना था
  • लापरवाही पर नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली की डीसीपी ने की कार्रवाई

प्रारब्ध न्यूज डेस्क


कोरोना के कहर से सहमी दिल्ली प्रशासन के लिए त्योहारों के मौसम में निपटना चुनौती से कम नहीं है। सख्ती का नतीजा है कि कोरोना के केस की रफ्तार धीमी पड़ी है। शनिवार को दिल्ली समेत देश भर में बकरीद का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में किसी भी अनहोनी से बचने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात किए गए हैं। सुबह पांच बजे से ही दिल्ली पुलिस सतर्क थी, चप्पे-चप्पे में पुलिसकर्मियों तैनात किए गए थे। सख्त निर्देश के बावजूद 36 पुलिसकर्मी ड्यूटी पर नहीं आए। बकरीद में लापरवाही बरतने से नाराज नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली की डीसीपी ने 36 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।


ईद के मद्देनजर शनिवार सुबह पांच बजे से इन 36 पुलिसकर्मियों को अपने-अपने ड्यूटी स्थल पर पहुंचना था। ये सभी ड्यूटी पर नहीं पहुंचे। पुलिसकर्मियों की लापरवाही से नाराज हाेकर डीसीपी ने कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार, दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट जिले की डीसीपी विजयन्ता आर्या ने ईद-उल-अजहा के मौके पर ड्यूटी पर नहीं आने वाले 36 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है। इसकी जानकारी ट्वीट कर शेयर की है। इस बारे में अभी तक पता नहीं चला है कि सस्पेंड किए गए पुलिसकर्मी किन-किन पदों पर तैनात हैं।


कोराेना के साय में त्योहार

कोरोना वायरस के साए में इस बार बकरीद का त्योहार मनाया जा रहा है। दिल्ली की जामा मस्जिद में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए नमाज अदा की गई। जामा मस्जिद में नमाज अदा करने आए लोगों से बार-बार मस्जिद प्रशासन सामाजिक दूरी बनाकर नमाज अदा करने की अपील करता रहा। जामा मस्जिद में थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही लोगों को प्रवेश दिया गया।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top