ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पुत्री आराध्या कोरोना पॉजिटिव

0

  • बच्चन परिवार पर कोरोना वायरस कहर बरपा

सौ. सोशल मीडया
प्रारब्ध न्यूज डेस्क

महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक कोरोना संक्रमित होने के बाद मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं। अब उनकी वधू ऐश्वर्या राय बच्चन एवं पौत्री आराध्या में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। हालांकि राहत की बात है कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे पहले ऐश्वर्या व आराध्या की एंटीजन रैपिड टेस्ट में तीनों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बाद में प्राइवेट लैब में जांच कराने पर दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी पुष्टि मुंबई के मेयर किशोरी पेडणेकर ने की है। दोनों में कोरोना के मामूली लक्षण हैं।

बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर विश्वास मोटे ने बताया कि दोबारा फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पुत्री आराध्या की जांच प्राइवेट लैब में हुई थी, जिसमें वह संक्रमित पाई गईं हैं। दोनाें को नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल जया बच्चन अपने घर पर ही क्वारंटीन रहेंगी।


बंगले सैनिटाइज कराकर किए सील

अमिताभ बच्चन के तीनों बंगलों को सैनिटाइज कराकर बीएमसी ने सील कर दिया है। उन सभी को कोरोना प्रोटोकॉल अपनाने की सलाह भी दी गई है।

सुबह बीएमसी की टीम अमिताभ के जुहू स्थित बंगला जलसा पहुंची। वहां का अच्छी तरह से सैनिटाइजेशन कराया। उसके बाद इसी क्षेत्र में स्थित उनके प्रतीक्षा और जनक बंगले का भी सैनिटाइजेशन कराया।


अमिताभ की हालत बेहतर

नानावटी हॉस्पिटल के क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ. अब्दुल एस अंसारी ने बताया कि अमिताभ की हालत पहले से बेहतर है। वह आराम से हैं। उनकी सभी प्रारंभिक रिपोर्ट संतोषप्रद हैं। इसकी जानकारी अमिताभ ने स्वंय अपनी सेहत की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है।


स्टूडियो में डबिंग बंद

अभिनेता अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जुहू के उस डबिंग स्टूडियो को बंद कर दिया गया है। जहां व अपनी वेब सीरीज ब्रीद : इंटू द शेडो की डबिंग के लिए जा रहे थे। आशंका जताई जा रही है कि अभिषेक के माध्यम से ही कोरोना का संक्रमण उनके घर आया है।



Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top