कोरोना है तो न घबराएं, नारायणा के कोविड हॉस्पिटल में इलाज कराएं

0

  • पनकी के नारायणा मेडिकल कॉलेज के गंगागंज कैंपस को बनाया गया
  • जिलाधिकारी एवं सीएमओ ने अस्पताल का निरीक्षण कर देखी व्यवस्थाएं
  • लेवल-वन एवं लेवल-टू के संक्रमित मरीजों के लिए 250 बेड व आइसीयू

डीएम को व्यस्था दिखाते उदित नारायण व अमित। 

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


अगर आपको कोरोना का संक्रमण हो गया है। सरकारी सिस्टम में इलाज को लेकर परेशान हैं। अगर आप अपने इलाज पर खर्च करने में सक्षम हैं तो इसका इंतजाम किया गया है। शहर में प्राइवेट क्षेत्र का पहला कोविड हॉस्पिटल पनकी के नारायणा मेडिकल कॉलेज के गंगागंज कैंपस को बनाया गया है। यहां हर आधुिनक सुविधाएं मुहैया कराई गईं हैं। लेवल-वन एवं लेवल-टू के मरीजों के इलाज का बंदोबस्त है।


नारायणा मेडिकल कॉलेज के पनकी के गंगागंज कैंपस में लेवल-वन और लेवल-टू के संक्रमित मरीजों को भुगतान पर इलाज की आधुिनक चिकित्सा सुविधा मिलेगी, जहां आइसीयू अौर वेंटीलेटर भी हैं। जिलाधिकारी डॉ. ब्रह्मदेव राम तिवारी और सीएमओ ने निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाएं देखीं।

नारायणा मेडिकल कॉलेज के गंगागंज परिसर में प्राइवेट क्षेत्र का पहला कोविड हॉस्पिटल बनाया गया है, जिसमें 250 बेड हैं। जो मरीज सरकारी व्यवस्था में इलाज नहीं कराना चाहते हैं। उनके लिए इलाज की व्यवस्था है, वह भुगतान कर अपना इलाज करा सकेंगे। इसमें प्राइवेट रूम, सेमी प्राइवेट रूम और जनरल वार्ड हैं। इसके लिए प्रति मरीज एक दिन का 4500 रुपये, 6500 रुपये और 9000 रुपये चार्ज पड़ेगा। इसमें सीमित दवाएं, सुबह शाम का नाश्ता एवं खान एवं पैक्ड पानी का बंदोबस्त भी है। निरीक्ष्ण के दौरान नारायणा मेडिकल कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर उदित नारायण एवं सचिव अमित नारायण मौजूद रहे।


यह है सुविधा

250 बेड

30 बेड का आइसीयू

6 वेंटीलेटर

10 बाई पैप मशीनें होंगी


भर्ती होने के लिए यहां करें संपर्क


884-0212273

9918601150


हमारे यहां सभी तरह की चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध हैं। कोरोना मरीजों की देखभाल के लिए 24 घंटे चिकित्सक भी मुस्तैद रहते हैं। सेमी प्राइवेट वार्ड और प्राइवेट वार्ड के लिए नर्सिंग स्टॉफ और वार्ड ब्वॉय की अलग से तैनाती की गई है। ताकि मरीजों की बेहतर देखभाल हो सके और उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत न होने पाए। 

 - उदित नारायण, मैनेजिंग डायरेक्टर, नारायणा मेडिकल कॉलेज।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top