मनियर नपं ईओ आत्महत्या प्रकरण : सुसाइड नोट के आधार जांच में जुटी पुलिस

0

  • बंद कमरे में जिलाधिकार और पुलिस अधीक्षक ने ईओ के पिता से की बातचीत

ईओ मणि मंजरी (फाइल फोटो)  सोशल मीडिया। 
प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बलिया


नगर पंचायत मनियर की अधिशासी अधिकारी (ईओ) मणि मंजरी राय के आत्महत्या के बाद सुसाइड नोट मिलने के बाद प्रशासनिक अमले में खलबली मच गई है। ईओ के पिता गाजीपुर के कनुआन थाना भावर कोल निवासी जय ठाकुर राय से मंगलवार को जिलाधिकारी श्रीहरिप्रताप शाही एवं पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बंद कमरे में बातचीत की। की। पुलिस उनके सुसाइड नोट पर कुछ भी बताने से बच रही है। उसे गोपनीय रखा जा रहा है।

नगर पंचायत मनियर में अध्यक्ष व ईओ के बीच भुगतान को लेकर चल रही खींचतान से भी इस प्रकरण को जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हर तथ्यों पर गंभीरता से जांच-पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। ईओ मणि मंजरी राय की अभी शादी नहीं हुई थी। उन्होंने कक्षा 6 से 12 तक की पढ़ाई नवोदय विद्यालय सिहाचवर में की थी। आगे की पढ़ाई वाराणसी के बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) से की है। वर्ष 2018 में पीसीएस में चयन के बाद पहली तैनाती मनियर नगर पंचायत में ईओ के पद पर हुई थी। परिवारीजनों का कहना है कि वह हिम्मती लड़की थी, उसने किसी दबाव में ही आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए मजबूर हुई है।


हर तथ्य की पड़ताज जरूरी

अधिशासी अधिकारी ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मुझे जानबुझ कर फंसाया गया। इसलिए हर पहलूओं की जांच होनी चाहिए। किसने उन्हें फंसाया। कौन-कौन लोग हैं। अगर सही ढंग से जांच हुई तो कई बड़े लोगों पर गाज गिरनी तय है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top