ब्रेकिंग : डॉ. प्रितिंदर सिंह बने कानपुर के एसएसपी, 15 आईपीएस के तबादले

0

  • कानपुर के अलावा झांसी, खीरी, जालौन, अमेठी और अयोध्या के कप्तान भी बदले

डीआईजी डॉ. प्रितिंदर सिंह।

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


प्रदेश में बलगाम अपराध ने सरकार की नींद उड़ा दी है। एक्शन में आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस महानिदेशक की जमकर क्लास लगाई है। मुख्य सचिव जिलों का दौरा कर रहे हैं, वहीं डीजीपी ने महकमे में कई फेरबदल किए हैं। कानपुर में संजीत यादव अपहरण एवं हत्याकांड के बाद कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी को वहां से हटाकर झांसी भेज दिया है। उनकी जगह अलीगढ़ के डीआईजी डॉ. प्रितिंदर सिंह को कानपुर का एसएसपी बनाया गया है। कानपुर के अलावा झांसी, खीरी, जालौन, अमेठी और अयोध्या के कप्तानों समेत 15 आईपीएस के तबादले किए गए हैं। 

अलीगढ़ के पुलिस उप महानिरीक्षक डॉ. प्रितिंदर सिंह को कानपुर भेजा गया है। वह वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक के साथ-साथ यहां उप महानिरीक्षक का कार्य भी देखेंगे। डीआईजी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार को चित्रकूट से अयोध्या भेजा गया है। प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे पुलिस महानिरीक्षक के सत्य नारायण को चित्रकूट भेजा गया है। बस्ती के पुलिस महानिरीक्षक आशुतोष कुमार को पीएसी मुख्यालय से संबद्ध किया गया है। 

पुलिस महानिरीक्षक पीएसी मुख्यालय लखनऊ को बस्ती का पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है। पुलिस महानिरीक्षक दीपक रतन को अलीगढ़ भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक ईओडब्ल्यू सत्येंद्र कुमार को खीरी का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। एसडीआरएफ के सेनानायक यशवीर सिंह को जालौन का कप्तान बनाया गया है। 

पुलिस उपायुक्त दिनेश सिंह को अमेठी का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डी प्रदीप कुमार को पुलिस अधीक्षक ईओडब्ल्यू वाराणसी के पद पर भेजा गया है। जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार को एसडीआरएफ का सेनानायक बनाया गया है। अमेठी की कप्तान ख्याति गर्ग को पुलिस उपायुक्त लखनऊ बनाया गया है। अयोध्या के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी अब पुलिस अधीक्षक रेलवे झांसी होंगे। खीरी की पुलिस अधीक्षक पूनम को 15वीं वाहिनी पीएसी आगरा में सेनानायक बनाया गया है।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top